आज का राशिफल 5-11-2022

राशिफल

Rashifal 05 November 2022:

मेष- बिजनेस पार्टनर को फायदा होगा। नौकरी में स्थिति बदलने की संभावना है। नौकरी में उच्चाधिकारियों से विवाद होने की भी संभावना है। लाल और नारंगी रंग शुभ होते हैं। श्री सूक्त का पाठ करें।

वृष- बिजनेस में फंसा पैसा आ सकता है। अध्यात्म की ओर बढ़ेंगे। सफेद और लाल रंग शुभ होंगे। तिल और उड़द का दान करें। पीपल का पेड़ लगाएं।

मिथुन- जांब में स्थान परिवर्तन से संबंधित कोई भी निर्णय सोच-समझकर लें। आप किसी नए व्यवसाय में आगे बढ़ सकते हैं। हरा और लाल रंग शुभ है। उड़द का दान करें।

कर्क- धार्मिक कार्यों में व्यस्त रहेंगे। हरा और आसमानी रंग शुभ हैं। शिव जी की आराधना करें। शनि के तरल तिल और उड़द का आज दान करें। शिव जी की आराधना करें।

सिंह- आज किसी भी बिजनेस प्लान को टालना ठीक नहीं है। हरे और आसमान के रंग शुभ हैं। मूंग का दान करें।

कन्या- नीला और बैंगनी रंग शुभ होता है। गाय को पालक खिलाएं। बिजनेस में किसी नए कॉन्ट्रैक्ट से आपको फायदा हो सकता है।

तुला- बिजनेस को लेकर थोड़ा तनाव संभव है। श्री सूक्त का पाठ करें। मित्रों का सहयोग मिलेगा। हरा और बैंगनी रंग शुभ है। खर्चों पर नियंत्रण रखें। भगवान शिव के मंदिर में पीपल का पेड़ लगाएं।

वृश्चिक- यात्रा के लिए आज का दिन सफलता का दिन है। कन्या और मकर राशि के मित्र आज आपके लिए मददगार हैं। लाल और सफेद रंग शुभ हैं। तिल का दान करें।

धनु- बिजनेस से जुड़ी अच्छी खबरें आपको मिलेंगी। व्यापार में किसी नए अनुबंध से प्रगति के संकेत मिल रहे हैं। हरे और आसमान के रंग शुभ हैं। धार्मिक ग्रंथों का दान करें। विष्णु जी को अर्पित तुलसी दल पास में रखें।

मकर- आर्थिक स्थिति में प्रोग्रेस है।शिक्षा में सफलता मिलेगी। जाँब में किसी निर्णय को लेकर असमंजस में रहेंगे। बैगनी व नारंगी रंग शुभ है।

कुंभ- व्यापार में लाभ होगा और नए कार्यों की शुरुआत होगी। तिल का दान करने से अच्छे परिणाम मिलेंगे। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। हरा और सफेद रंग शुभ है। श्रीगणेश जी की आराधना श्रेष्ठ है।

मीन- नौकरी और बिजनेस में तरक्की होगी। मंगल और शुक्र का परिवहन घर के लिए शुभ है। बिजनेस में लाभ के संकेत मिल रहे हैं और कोई बड़ा काम संभव है। पारिवारिक सदस्य काम में व्यस्त रहेंगे। पीला और नारंगी रंग शुभ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *