2006 में बिपाशा का अमर सिंह संग अतरंगी बातों की एक कथित कॉल रिकॉर्डिंग सामने आई थी। बिपाशा ने इस रिकॉर्डिंग में अपनी आवाज होने से इनकार कर दिया था। अमर सिंह का कहना था कि ये आवाज तो उनकी है, लेकिन वह फोन पर बिपाशा से नहीं बल्कि अपने किसी पुरुष मित्र से बात कर रहे थे। 

जयललिता फिल्म और राजनीति दोनों ही जगत में जाना माना नाम थी। उनके मुख्यमंत्री एमजी रामचंद्रन संग नजदीकी संबंध थे। एमजीआर भी राजनीति में आने से पहले एक एक्टर थे। वे अपनी प्रेमिका जयललिता संग 28 फिल्मों में काम कर चुके थे। वह जयललिता से चौथी शादी नहीं कर पाए। हालांकि वे उन्हें दिल से बहुत चाहते थे।

सोनाली बेंद्रे काफी लोकप्रिय हुआ करती थी। तब राज ठाकरे भी उनके दीवाने थे। वे सोनाली से शादी करना चाहते थे। सोनाली को भी कोई दिक्कत नहीं थी। लेकिन जब राज ठाकरे के पिता को इस बात की भनक लगी तो उन्होंने इस रिश्ते पर आपत्ति उठाई। दरअसल राज ठाकरे पहले से शादीशुदा थे।

राधिका कुमारस्वामी कन्नड़ फिल्मों की जानी मानी अभिनेत्री हैं। वहीं एच डी कुमारस्वामी कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री रह चुके हैं। दोनों के अफेयर ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। बाद में दोनों ने शादी भी रचा ली। दिलचस्प बात ये थी कि ये दोनों की ही दूसरी शादी थी।